2 बार शादी करना चाहती हैं सोनाल चौहान


फिल्म 'जन्नत' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस सोनल चौहान हाल के दिनों में अपनी खूसबसूरत बिकीनी फोटोज के कारण चर्चा में आ गई थीं। सोनल की ये बिकीनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। अब सोनल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह 2 बार शादी करना चाहती हैं। लोग पहली बार में सोनल के बयान से ताज्जुब में पड़ रहे हैं।

सोनल ने कहा है कि वह नेचर से बहुत प्यार करती हैं और इसलिए वह 2 बार शादी करना चाहती हैं। एक बार वह समुद्र किनारे बीच पर जबकि दूसरी बार पहाड़ों पर शादी रचाना चाहती हैं। हालांकि सोनल ने यह जरूर साफ कर दिया है कि वह अभी किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और न ही उन्हें अपना मिस्टर राइट अभी तक मिला है।

बीच पर अपनी तस्वीरें सामने आने के बाद सोनल ने कहा, 'हां, मुझे नेचर से प्यार है और यह हमारी जिंदगी में काफी वैल्यू रखती है। मेरे लिए नेचर के बीच रहने से ज्यादा खुश करने वाली कोई बात नहीं होती है। चाहे वह बाहर टहलना हो या पेड़ों के बीच चिड़ियों की चहचहाट सुनना। इसीलिए मैं जल्दी जाग जाती हूं और क्योंकि उस समय काफी खामोशी होती है और आप नेचर की आवाज सुन सकते हैं।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनल चौहान ने इमरान हाशमी के ऑपोजिट 'जन्नत' से डेब्यू किया था। इसके बाद सोनल ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद सोनल ने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। सोनल पिछली बार हिंदी फिल्म 'जैक ऐंड दिल' में दिखाई दी थीं।

Source : Agency

12 + 13 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]